देखिए न्यूज़ 18 इंडिया की एंकर प्रीति लाइव रोने लगी, पुलवामा शहीदों पर किया जिक्र

0
127
Symbol Image

14 फरवरी गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमले ने पूरे देश को रुला दिया है । पुलवामा हमले में देश के 42 सीआरपीएफ जवानो ने शाहदत दी है । इस घटना से देशभर में पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी नाराजगी है । शुक्रवार को देश को अनेक छोटे -बड़े शहरों में लोगो ने कैंडल मार्च निकला और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेवाजी की । प्रधानमंत्री मोदी ने कल झांसी से पाकिस्तान के हुक्मरानो को ललकारते हुए कहा “कि जवानो की शहादत बेकार नहीं जाएगी, वह बहुत बड़ी गलती कर चुके है “।

न्यूज 18 टीवी की एंकर प्रीति रघुनंदन के आँखों में उस वक्त आंशू में आ गए, जब वह अपने मीडिया साथी रवि के कैमरे से लाइव पुलवामा की तस्वीरें देख रही थी । जिसमे सेना के ट्रक का जिक्र करते हुए करते हुए एक कहानी बयान की और उन्होंने कहा ” जब एक परिवार से एक शख्स निकलता है, जब वो बॉर्डर पर लड़ाई लड़ता है, तो वह एक शख्स नहीं पूरा परिवार होता है ” उन्होंने जवानो के प्रति गहरी सवेदना जताई और भावुक हो गयी ।

पुलवामा में 12 किमी. तक सुनी आतंकी हमले आवाज, देखिए शहीदों की लिस्ट

भारत देश में हुए इस आतंकी हमले की दुनिया भर ने निंदा की है । आतंक से निपटने के लिए आज नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय मीटिंग बुलाई है । जिसमे आपसी सहमति से देश पर हुए आतंकवादी हमले की कठोर कदम उठाया जा सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here