वीरेंद्र सहवाग ने CRPF जवानों के बच्चों की शिक्षा का पूरा ध्यान रखने की पेशकश

0
104
Virendra Sahwag
Social Media Image

देश के जम्मू – कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए CRPF जवानो के ऊपर आतंकी हमले में 42 जवान शहीद हो गए । इस दुःख की घडी में सरकार एवं देश कई हस्तिया मदद के लिए आगे आयी है । जिसमे से एक भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी मदद के लिए आगे आये है ।

वीरेंद्र सहवाग शनिवार को एक ट्वीट किया है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “हम जो कुछ भी कर सकते हैं वह पर्याप्त नहीं होगा, लेकिन सबसे कम मैं कर सकता हूं, कि मेरे सहवाग इंटरनेशनल स्कूल झज्जर में पुलवाना हमले में शहीद हुए हमारे बहादुर CRPF जवानों के बच्चों की शिक्षा का पूरा ध्यान रखने की पेशकश करते है। सौभाग्य होगा“।

बता दें कि, शहवाग इससे पहले भी देश के लिए शहीद हुए जवानो के बच्चो कि पढ़ाई का जिम्मा ले चुके है । वीरेंदर शहवाग का दिल्ली के पास हरियाणा के जिले झज्जर में एक इंटरनेशनल स्कूल है, जिसमे उन्होंने शहीदों के बच्चो की पढ़ाई की पेशकश की है ।

इससे पहले भी वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर 15 सेकंड का शहीदों का वीडियो पोस्ट किया था, तथा साथ ही एक और ट्वीट में लिखा था कि “वास्तव में जम्मू-कश्मीर में हमारे सीआरपीएफ पर कायरतापूर्ण हमले से बहुत दुख हुआ है जिसमें हमारे बहादुर जवान शहीद हुए हैं। दर्द का वर्णन करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं हैं। मैं उन घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं“।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here