इन 5 राशियों को मिल सकता है लाभ, 29 दिसंबर राशिफल

0
124

मेष :

व्यवसाय में लाभ होगा । धन का निवेश सोच समझकर । नौकरी के प्रमोशन मिल सकता है । दोस्तों के साथ मनोरंजन की योजना कर सकते है । भाग्य आपके साथ है । रोजगार के नए अवसर मिलेंगे । परिवार बड़ो की बात का मान रखें । अपने इष्ट को पीला फूल चढ़ाएं । आपका शुभ अंक 6 है ।

वृषभ:

आपका दिन आनदपूर्वक व्यतीत होगा । मित्रों के साथ पार्टी करने का प्लान बनेगा । विद्यार्थी के लिए समय अच्छा है । आज आप नई ऊर्जा से भरे रहेंगे । प्रेम-सम्बन्धो में प्रगाड़ता बढ़ेगी । पत्नी की सेहत की फ़िक्र हो सकती है । खर्चो में वृद्धि हो सकती है । घर बड़ो का आशीर्बाद लेकर निकले । आपका सुबह अंक 1 है ।

मिथुन:

खर्चो पर नियंत्रण रखें । कोई शुभ समाचार मिल सकता है , कार्यस्थल पर किसी से विवाद में न उलझें । भागदौड़ हो सकती है । विद्यार्धियों के लिए समय अच्छा है । नए प्रेम सम्बन्ध स्थापित हो सकते है । किसी गरीब को भोजन खिलाये और वस्त्र का दान करें । आत्मा विश्वास में बढ़ोतरी होगी । आपका सुबह अंक 8 है ।

सिंह :

आज आपका आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी । कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है । नए लोगो से मुलाकात होगी। किसी नए काम की शुरुआत कर सकते है । व्यापार एवं नौकरी में लाभ होगा। घर में बड़ो की चिंता हो सकती है । दोस्तों के साथ बाहर जा सकते है । भाग्य आपके अनुकूल है ।आपका शुभ अंक 5 है ।

कुंभ :

आज का दिन सामान्य रहेगा । किसी जरूरी काम को ना टालें। व्यवसाय में भी लाभ बढ़ेगा । किसी वास्तु को खरीददारी के लिए समय अच्छा है कार्यस्थल पर आपका दिन आनंदभरा होगा है।बच्चो की भविष्य की हो सकती है। धन के लेनदेन में सावधानी बरतें । आपकी बुध्दि और सूझबूझ से किसी को प्रभवित कर सकते है । आज आपका शुभ अंक 3 है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here