सारा अली खान एवं सुशांत राजपूत की “केदारनाथ” फिल्म की 2 दिन कमाई

0
748
image source third person

एक्ट्रेस अमृता सिंह एवं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की “केदारनाथ” पहली फिल्म है. सारा अली ने केदारनाथ में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है । इसमें उन्होंने काफी जबरजस्त एक्टिंग की है  “केदारनाथ” फिल्म सिनिमा घरो में 7 दिसंबर शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी । लोगो को ऐसा लगता था कि फिल्म में जून 2013 में आयी प्राकृतिक आपदा के बारे कुछ दिखाया जायेगा । लेकिन ऐसा नहीं हुआ, क्योकि उस घटना ने उत्तराखंड को पूरी तरह से झकझोर दिया था ।

फिल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर है उन्होंने इस फिल्म में फ्रेश कंटेंट उसे किया है । लेकिन फिर भी यह बॉक्स ऑफिस कुछ ज्यादा कमाई नहीं पायी है । इस फिल्म को रेटिंग भी ज्यादा अच्छी नहीं नहीं है, फ़िल्मी ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन में 7.25 करोड़ कि कमाई की है तथा दूसरे दिन इस में कुछ ज्यादा उछाल देखें को मिला है। दूसरे दिन शनिवार को इस फिल्म ने 9.75 करोड़ की कमाई की है । इन दोनों दिनों की कमाई को मिलाकर 17 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है, उम्मीद है कि यह आंकड़ा संडे को बढ़ सकता है ।

#Kedarnath gathers momentum on Day 2… Growth on Day 2 [vis-à-vis Day 1]: 34.48%… Should witness an upward trend on Day 3 [Sun] as well… Fri 7.25 cr, Sat 9.75 cr. Total: ₹ 17 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 9, 2018

 

बता दें कि फिल्म 2.0 के सामने सुशांत सिंह की “केदारनाथ” कमाई के मामले नहीं टिक रही है| जबकि 2.0 की कमाई जारी है । सारा अली खान की यह फिल्म उत्तराखंड की पहाड़ियों में बनी है । इस मूवी में भगवान भोलेनाथ के प्राचीन मंदिर केदारनाथ की 14 किलो मीटर लम्बी तीर्थ यात्रा को दर्शाया गया है। “केदारनाथ” फिल्म का बजट 35 करोड़ है. जो अब तक 17 करोड़ की ही कमाई करने में सफल हुई है।

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here