जानिए जब इस आम लड़के ने अखिलेश यादव को ‘लेपटॉप ‘का धन्यवाद…

0
113

हाल ही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं बहुजन समाज पार्टी की सर्वेसर्वा मायावती ने आम चुनाव के लिए अपना गठबंधन स्वीकार किया है । इस गठबंधन ने अपने विपक्षी भाजपा पार्टी की मुश्किलें और बढा दी है । 15 जनवरी को मायावती के जन्मदिवस के मौके पर अखिलेश यादव उनको विश करने के लिए भी पहुंचे थे ।

आज बुधवार को अखिलेश यादव की रास्ते में अचानक एक आम लकड़े मुलाकात हो गई । तो उस लकड़े ने अखिलेश से हाथ मिलाया और उनको लैपटॉप के लिए धन्यवाद दिया । दरअसल, अखिलेश यादव सन 2012-2017 तक उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री रहे थे और उन्होंने अपने सरकार के कार्यकाल में 12th पास छात्रों को लैपटॉप वितरित किये थे ।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके बताया कि “सपा के समय लैपटॉप मिलने से जिनकी रोज़गार की क्षमता बढ़ी और ज़िदगी में खुशियां आयीं, वो आज भी धन्यवाद देते हैं.”। इस लड़के से मिलकर उन्होंने ये तश्वीर पोस्ट की है ।

चुनाव की बात करे तो, अखिलेश यादव ने इससे पहले कांग्रेस पार्टी से हाथ मिलाया था । तो उनको काफी बुरी तरह से चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था । लकिन इस बार देखना यह होगा, कि वह मायावती के साथ 2019 में होने वाले आम चुनाव में 80 सीटों में कितनी सीटें जीतने में कामयाब होते हैं ।

दोस्तो आप अपनी राय हमें कमेंट के जरूये बताये. कि उत्तर प्रदेश में इस गठबंधन से क्या असर होने वाला हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here