जानिए 7 दिसंबर की आपकी राशि क्या कहती है

0
148

मेष 

आज का दिन सामान्य रहेगा। कुछ जरुरी काम समय पर न होने कारण मन थोड़ा अशांत रहेगा । यात्रा के योग बन रहे है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से अपने कार्य में सफल होंगे । किसी नई योजना को बनने की बजह से व्यस्त रह सकते है ।

वृषभ

नए लोगो से मुलाकात हो सकती है । किसी बात से आप थोड़े परेशान रह सकते है । घर में बड़ों से स्नेह और प्रशंसा मिलेगी। धन का आदान- प्रदान सावधानी से करे। लम्बी यात्रा के योग बन रहे है ।

मिथुन

किसी काम को पूर्ण करने के कारण आप थोड़ा बिजी रह सकते है । अपनों से अनबन हो सकती है । किसी शुभ कार्य के लिए समय ठीक है । हेल्थ के प्रति थोड़ा सचेत रहे ।

कर्क

अधूरा काम आज आप निपटा लेंगे। नए कार्य की योजना बनाने में सहयोग कर सकते है । धन निवेश के लिए समय शुभ है। विद्यार्थियों के लिए समय थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा है। कुछ लोग आपसे आकर्षित हो सकते है ।

सिंह

विवाह के लिए समय अनुकूल है । आपके व्यवहार के कारण लोग आपसे खुश रहेंगे । कोई अच्छी खबर मिल सकती है जिससे मन प्रसन्न रहेगा। खर्चो पर नियंत्रण रखे ।

कन्या

किसी जरुरी काम से आप बाहर रह सकते है । चल रही आर्थिक परेशानी से आराम मिलेगा। दोस्तों के साथ घूमने की योजना बना सकते है । घर मौहल अच्छा रहेगा। अविवाहितों के लिए रिश्ते आ सकते है ।

तुला

पत्नी के साथ समय अच्छा गुजरेगा । धार्मिक कार्यो में हाथ बंटा सकते है । बड़ो से किसी काम को करनी सलाह मिलेगी। किसी बात के मन लगातार चलने के कारण थोड़े परेशान हो सकते है । किसी सम्बन्धी से बकया धन मिल सकता है ।

वृश्चिक

सरकारी कर्मचारियों के लिए शुभ काम करने के लिए समय ठीक नहीं है धन का सोच समझकर लेंन- देंन करे । बच्चो से खुश हो सकते है ।

धनु

अपनी मनमानी से काम बिगड़ सकता है । आज का दिन नयी ऊर्जा से भरे रहेंगे । नई नौकरी पाने के अवसर है । दोस्तों के साथ समय व्यतीत होगा । किसी अपने से मिलने के लेकर ख्याल आपको परेशान कर सकता है ।

मकर

दुसरो का बकाया धन लौटा देंगे ।व्यापर एवं नौकरी में बढ़ोतरी संभव है । अपनों की फ़िक्र रहेगी । लम्बी यात्रा के योग बन रहे है। सगे सम्बन्धियों से सुख समाचार मिल सकता है ।

कुंभ

निजी काम निपटने में व्यस्त रह सकते है । कार्यस्थल पर सब बनाकर रखे। आर्थिक खर्चे बढ़ सकते है। प्रेमी- प्रेमिकाओं के लिए समय अनुकूल है |

मीन 

आपके धन में बढ़ोतरी होगी, रोजमर्रा के कार्यो को आसानी से निपटा लेंगे । मन में कई तरह विचार चल रहे हैं, माँ-बाप के लिए सहयोग कर सकते है। कही घूमने की योजना बना सकते है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here