जानिए आज 5 अप्रैल 2019 को क्या कहता है आपका भविष्य

0
132
6 april 2019 rashifal

ग्रह एवं नक्षत्र हमारे जीवन को काफी प्रभावित करते है । ग्रह हर रोज अपनी चाल को बदलते रहते है । इसलिए हमारा दिन भी रोज नए तरह से बीतता है । आईये जान लेते है सभी बारह राशियों का भविष्य क्या कहता है ।

मेष (Aries)

अपने काम को आप कुशलता से पूरा करने में सफल होंगे । आपके द्व्रारा सोचे हुए कार्य बनगे । कार्यस्थल पर किसी भी बात लम्बा ना करे विवाद की स्थिति हो सकती है । छोटे भाई – बहनो की भविष्य की फ़िक्र हो सकती है । खर्चो पर नियंत्रण रखें ।

वृष (Taurus)

आज का दिन सामान्य रहेगा । खरीददारी के लिए समय अनुकूल है । धन लाभ के योग बन रहे है । छोटी यात्रायें हो सकती है । घर परिवार कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है । आज बच्चो को कुछ मीठा खिलाये ।

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा । आज अगर तनाव महसूस कर रहे हैं तो परिवार के साथ समय व्यतीत करें । आज संयम बनाएं रखें समय पर रिजल्ट आ जायेगा । ॐ बुं बुधाय नम: का पाठ करे घर समस्त बाधाएं दूर होगी ।

कर्क(Cancer)

आज आप मानसिक और शारीरिक तौर पर मजबूत दिखाई देंगे । अपनी समझदारी के आप किसी को प्रभावित कर सकते है । आज यात्रा का योग बन सकता है । जहां नए लोगों से भी मुलाकात हो सकती है । पत्नी की सेहत का ख्याल रखें ।

सिंह(Leo)

सिंह राशि वालो का आज दिन लाभदायक रहेगा । किसी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है। ज्यादा खर्च से बचने की कोशिश करें। दूसरों लोगों पर भरोसा न करें ।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के वालों का दिन सामान्य रहेगा। आज ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है । धन लाभ में बढ़ोतरी होगी आज निवेश करने के नए अवसर मिलेगा। आज नए लोगों से मुलाकात हो सकती है ।

तुला (Libra)

आज आपके काम की तारीफ हो सकती है । आपके सोचने के तरीके से कार्य स्थल पर नया माहौल बनेगा। संतान से सहयोग मिल सकता है ।सहयोगियों का सहयोग प्राप्त होगा। जानबूझकर जोखिम न उठाएं ।

वृश्चिक (Scorpion)

वृश्चिक राशि वालों का आज दिन हर्ष और उल्लास से बीतेगा । आज आप सभी लोगों के साथ धैर्य से काम करवाएं । उधारी से बचे । वाहन को सावधान से चलाएं । माता-पिता की बात जरूर सुने ।

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का आज दिन अच्छा रहेगा । व्यापार में लाभ की संभावना है ।आज सेहत का नुकसान हो सकता है । जीवनसाथी की सेहत आपको थोड़ा परेशान कर सकती है।

मकर (Capricorn)

आज आपके प्रेम-सम्बन्धो में बढ़ोतरी होगी । अविवाहितों के लिए समय अनुकूल है । खर्चों पर नियंत्रण रखें । परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है । बच्चो के भविष्य की फ़िक्र हो सकती है ।

कुम्भ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का आज दिन शुभ रहने वाला है । आपके पुराने दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। व्यापार में भी लाभ होगा । आपकी बनायीं गयी प्लानिंग सफल हो सकती है ।

मीन (Pisces)

आज आप खुद को खुला हुआ महसूस करेंगे । नौकरी में परेशानी आ सकती है । आप अपने काम पर पूरा ध्यान रखेंगे तो सफलता निश्चित है ।दोस्तों से सहयोग मिलेगा । उधार मांगने वाले लोगों से दूर रहे । आपके सम्बन्धी आपकी प्रशंसा करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here