जानिए क्या कहता है आज का राशिफल , 13 दिसंबर 2018

0
216

मेष

आज आपका साहस, आत्मविश्वास बढ़ेगा और नई स्फूर्ति से भरे रहेंगे । नए लोगो से मुलाकात हो सकती है । नौकरी में बॉस से शाबासी मिल सकती है तथा व्यापार के बढ़ने के आसार है। खानपान का विशेष ख्याल रखें पेट सम्बन्धी परेशानी हो सकती है । कोई शुभ समाचार मिल सकता है । घर में या मंदिर ॐ नमः भगवतेः बसुदेवाय का पाठ करें ।

वृषभ

दिन सामान्य रहेगा । किसी कार्य को करने की तैयारी में जुटे रहेंगे । कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी । अपनों में सम्मान मिलेगा। दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा । पत्नी के स्वाथ्य की फ़िक्र रहेगी । स्वाथ्य के प्रति जागरूक रहें ।

मिथुन

ॐ नमः शिवाय का जप करें । कलेशों से छुटकारा मिलेगा । मन किसी बात को लेकर व्याकुल हो सकता है। दुश्मनो से विजय मिलेगी। धन के लेन-देन में सतर्क रहें । खर्चो में बढ़ोतरी हो सकती है । नौकरी एवं व्यवसाय में स्थिति सामान्य रहेगी । मित्र-सम्बन्धो से सुख समाचार मिल सकता है ।

कर्क

किसी फालतू विवादो में न उलझें । मन थोड़ा बेचैन हो सकता है । किसी बात को लेकर आप उलझे रहेंगे । किसी वाहन को चलाने में सावधानी बरतें । क्रोध करने से बचे । किसी कार्य में व्यथ रह सकते है । यात्रा के योग बन रहे है । सूर्य भगवान अर्ध्य दें और जपें ॐ ह्रीं सूर्याय नम: का जप करें ।

सिंह

आज अपनों के सहयोग से आत्मविश्वास बढ़ेगा। वर्षो पुराना अधूरा कार्य पूरा हो सकता है। घर में बड़ो का ख्याल रखें । व्यापर में लाभ संभव है और नए व्यवसाय में योजना बना सकते है । किसी भी कार्य को करने समय सही है । प्यार सम्बन्धो में मधुरता बढ़ेगी । अपने आराध्य को पुष्प अर्पित करें ।

कन्या

शत्रुओं के नजरों में कांटा बन सकते है । सफलता की नई रह पर सोच समझकर चलें । जीवनसाथी का ख्याल रखें । दोस्तों के सहयोग मिलेगा । कोई सुख और दुःख का समाचार मिल सकता है । भाग्य आपके साथ है । किसी गरीब वस्त्र अथवा भोजन दें ।

तुला

अविवाहितों एवं विवाहितों के लिए समय शुभ है। नए सम्बन्धियों से मुलाकात हो सकती है । यात्रा के योग बन रहे है । घर परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। खर्चे बढ़ सकते है । भगवान शिव जी के मंदिर में जल चढ़ाएं ।

वृश्चिक

किसी से अनबन हो सकती है वाणी पर संयम रखें। कोई बात बेचैनी बढ़ा सकती है । बड़ो का आशीर्वाद लेकर घर से निकले । किसी काम से बाहर रहना पढ़ सकता है । चोट व रोग से सावधान रहें । दुखद समाचार मिल सकता है । आज शनिदेव को याद करें ॐ शं शनैश्चराय नम:का पाठ करें ।

धनु

अपने आप का नियंत्रण रखें । क्रोथ पर काबू रखें । कोई ख्याल परेशान कर सकता है । नए प्रेम सम्बन्ध स्थापित होंगे । किसी की याद परेशान कर सकती है । बाहर के खाने से परहेज करें । पेट सम्बंधित परेशानी हो सकती है ।

मकर

घर में शुभ कार्य से ख़ुशी का माहौल होगा । किसी से अनबन हो सकती है । दुश्मनों से सावधान रहे । भाग्य आपके साथ है । नींद पूरी न होने से आप थका हुआ महसूस करेंगे ।

कुम्भ

अधूरे काम पुरे होंगे । अपने कार्य स्थल पर सीनियर से बना कर । वाणी कर संयम रखें । आपकी सफलता से किसी को परेशानी हो सकती है । अधूरे काम पूर्ण होने की संभावना है । यात्रा के योग बन रहे है ।

मीन

शारीरिक कष्ट हो सकता है पेट सम्बन्धी बीमारी परेशान कर सकती है । किसी व्यर्थ की बात में न उलझे । खान-पान का ख्याल रखें। कहीं जाने का प्लान टाल सकते है । ॐ नमः भगवतेः बसुदेवाय मंत्र का जाप करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here