5 जनवरी को बदल सकता है इन 5 राशियों का भाग्य जानिए

0
196
6 april 2019 rashifal

मेष राशि: मेष राशि वाले जातको की किस्मत बदलती दिख रही है । भाग्य आपके अनुकूल है । आपको व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ एवं नौकरी में प्रमोशन मिलेगा । बच्चो की की पढा़ई-लिखाई तथा स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है । अन्य लोगो से मुलाकात हो सकती है । प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल है । किसी गरीब को कपड़ें दान करें, शुभ फल की प्राप्ति होगी ।

मिथुन राशि : आज का दिन आप प्रसन्ना और आत्मभाव से भरे रहेगें । आप पर माता लक्ष्मीजी की कृपा हो सकती है । नव वर्ष आपकी योजनाओ से आर्थिक होगा । आपके व्यावसायिक क्षेत्र में भी बढ़ोतरी होगी होगी । बाहर घूमने का प्लान कर सकते है । आज भाग्य आपके साथ है । बड़ो की सेवा मन प्रसन्न होगा । शारीरिक स्वस्थता और मानसिक रूप से आप शांत होंगे । किसी को मिठाई का दान करें ।

तुला राशि: आज आपके मित्रों से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा । किसी नए रिश्ते में बंधने की संभावना है । विवाह से लिए समय शुभ है । सभी सांसारिक सुखों प्राप्त होगा। । भाग्य आपके साथ है किसी काम को करने के लिए समय अच्छा है । व्यावसायिक क्षेत्र में लाभ होगा। नौकरी स्थल पर उच्च पदाधिकारी आपके कार्य से खुश होंगे। पत्नी की सेहत सेहत ख्याल रखें । घर बड़ो का आशिर्बाद लेकर निकले ।

कुम्भा राशि : आज आप किसी काम की प्लानिंग कर सकते है जिससे भविष्य में लाभ होगा । आपकी नौकरी में प्रमोशन मिलेगा और व्यापार में फायदा होगा । मित्रों के साथ बाहर समय बिता सकते हैं। अविवाहितों के लिए आज विवाह का योग है। आर्थिक के साधनों में बढ़ोतरी होगी होगी। अपने आराध्य के चरणों में पीला पुष्प चढ़ाये ।

मीन राशि : इस राशि के जातको की शालीनता और उदारभाव से घर- परिवार में तारीफ होगी । आपकी मेहनत से नौकरी में लाभ होगा । आपके काम करने दिशा आपको भविष्य में सफल बनाएगी । अपने पुराने मित्रो से मुलाकात हो सकती है । भाग्य आपके अनुकूल है ।अविवाहितों के शादी के योग है । विधार्थियों के लिए समय अच्छा है । ॐ नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का पाठ करें । जो आपके जीवन में शुभफल दायी होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here