राशिफल जानिए, आज 20 फरवरी 2019 का दिन कैसा रहेगा

पढ़िए आज के 20 फरवरी 2019 का राशिफल : आज आप मेष राशि, वृषभ राशि, कन्या राशि और मीन राशि समेत सभी 12 राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा।

0
99
6 april 2019 rashifal

पढ़िए आज के 20 फरवरी 2019 का राशिफल : आज आप मेष राशि, वृषभ राशि, कन्या राशि और मीन राशि समेत सभी 12 राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा। इसके साथ जानिए कि किस राशि के जातकों को आज कारोबार में लाभ के योग बन रहे हैं।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहद अच्छा जायेगा । आज शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव रहेगा। घर -परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ होने की संभावना रहेगी। आज संतोष की प्राप्ति मिलेगी।आज ‘ॐ ह्रीं सूर्याय नम:’ का जप करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई को लेकर मन चिंतित रह सकता है। आज मन परेशान रहने की संभावना रहेगी। आज आरोग्य में सुधार होगा। कारोबार में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आज आप ‘ॐ बृं बृहस्पतये नम:’ का जप करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। जमीन, मकान आदि पत्रों या दस्तावेजों के विषय में अटकलें हो सकती है । परिवार के साथ वाद विवाद से बचने की कोशिश करें। आकस्मिक धन के खर्च की संभावना है। पुराने दोस्तों से मिलकर मन खुश होगा ।आप ‘ॐ बृं बृहस्पतये नम:’ का जप करें।

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातकों का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य आपको खुश रखेगा। परिवार के साथ विवाद हो सकता है। शत्रुभय रहेगा। धन प्राप्ति सु्गम होगी। ‘ॐ रां राहवे नम:’ का जप करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। आज आपकी मधुरवाणी कार्य में सफलता दिलाएगी। परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। नए लोगों से मुलाकात होगी।।आज ‘ॐ ह्रीं सूर्याय नम:’ का जप करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा।  कार्य स्थल पर तालमेल बनाकर रखें ।व्यवसाय  में लाभ होगा. परिवार में वातावरण अच्छा रहेगा। आपके विचार अन्य जनों को प्रभावित कर सकेगी। आज आप ‘ॐ बृं बृहस्पतये नम:’ का जप करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। आज अधिक खर्च मामले में समझदारी बरतें। शारीरिक और मानसिक हालात में मित्रों से विवाद करने से बचें। बच्चो के भविष्य की चिंता हो सकती है । आज आप ‘ॐ बृं बृहस्पतये नम:’ का जप करें।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। मित्रों के पीछे धन अधिक खर्च होने की संभावना रहेगी। शारीरिक और मानसिक कष्ट का अनुभव हो सकता है । अपेक्षाकृत कार्यों में देरी होगी। आज आप ‘ॐ ह्रीं सूर्याय नम:’ का जप करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन लाभदायक रहेगा। घर तथा कारोबार के क्षेत्र आपको प्रसन्नता रहेगी।। आज शारीरिक रूप से उत्तम रहोगे। कारोबार में लाभ होगा। सरकारी क्षेत्रों में लाभ रहेगा। यश-कीर्ति प्राप्त होगी। आज आप ‘ॐ रां राहवे नम:’ का जप करें।

मकर राशि 

मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। आज धार्मिक यात्रा की संभावनाएं रहेंगी। सभी कार्य योजना सफल हो सकती है । विदेश-स्थित सम्बंधीजनों के समाचार से आपका मन प्रफुल्लित होगा। कारोबार में बढ़ोतरी होगी । आज आप ‘ॐ रां राहवे नम:’ का जप करें।

कुंभ राशि

आज का कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा । इस राशि के लोग क्रोध और वाणी पर आज संयम रखें। परिवार के साथ किसी वाद – विवाद में न उलझें। स्वजनों तथा मित्रों के साथ आपका समय बहुत आनंदपूर्वक बीतेगा। आप ॐ नमः शिवाय का जप करें ।

मीन राशि 

मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। दैनिक कार्यो में आपको शांति प्रदान करेगा। परिजनों के साथ मतभेद से मन दुखी हो सकता है। किसी निजी बात को लेकर मन परेशान हो सकता है । धन अधिक खर्च हो सकता है। आज आप ‘ॐ ह्रीं सूर्याय नम:’ का जप करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here