9 दिसंबर राशिफल, मेष से मीन राशि तक..

1
179

मेष

अपने काम में सफलता मिल सकती है. पैसो के लेंन -देंन से बचे, किसी वाद विवाद से बचने की कोशिश करें, तला हुआ एवं बाहर के भोजन से बचे. किसी गरीब को कपडा और भोजन दान करें । भगवान भोलेनाथ की आराधना करें ।

वृषभ

सेहत का ख्याल रखे, किसी बात की फ़िक्र सता सकती है । नए लोगो से मुलाकात होगी. धन की उधारी से बचे .खर्चो पर नियंत्रण रखे । अपने प्रिय देव को गेंदे का पुष्प चढ़ाएं ।

मिथुन

मेहनत का फल मिलेगा. भाग्य आपके अनुकूल रहेगा, सोच समझकर निर्णय लें । प्रत्येक से मधुर सम्बन्धो को बनाने की कोशिश करें. कही घूमने का प्लान कर सकते है ।

कर्क 

आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी कही हुए बात को दिल पर न लें । किसी काम को करने के लिए दिन शुभ है। गरीब को भोजन एवं पछियो को अनाज डालें।

सिंह

दिन बहुत अच्छा बीतेगा. काम का अपनों से सहयोग मिलेगा। खर्चे बढ़ सकते है, सेहत का ध्यान रखें. भगवान के चरणों में सुपारी का दान करें

कन्या

काम से  बाहर रहना पढ़ सकता हैं, भागदौड़ बनी रहेगी. किसी की बातों से मन छोटा न करे. काम का फल भविष्य में मिलेगा, नए लोगो से मुलाकात हो सकती है ।

तुला

परिवार में किसी की सेहत बिगड़ सकती है.वृद्ध जानो का ख्याल रखें ।आज का दिन सुबह रहेगा । भगवान सूर्य को अर्घ्य दें । घर के बड़े लोगों का आर्शीवाद लेकर घर से निकलें ।

वृश्चिक

आज का अच्छा रहेगा. किसी काम को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी। सेहत का ध्यान रखें . यात्रा के योग बन रहे है। मीठी चीज का दान छोटे बच्चो को करें ।

धनु

घर में किसी के कहे हुए कार्य को पूरा करे. मन को प्रसन्न रखे । दिन अच्छा रहेगा । आप अपनी मेहनत में कामयाबी हो सकते है । अपने आराध्य पर पुष्प अर्पित करें ।

मकर

आपकी बुद्धिमत्ता आपको आगे लेकर जाएगी । अपनी समझदारी से दुसरो पर भारी रहेंगे । किसी काम को करने सुबह समय है । कार्य स्थल पर मेहनत से आगे बढ़ने योग हैं ।

कुंभ

कोई छोटी बात परेशान करेगी. क्रोध न करे । दिन सामान्य रहेगा । खर्चे बढ़ सकते हैं । विवादों में न उलझे, बड़ो से प्रसंशा मिलेगी ।

मीन

आज दिन सामान्य रहेगा । आज आप फ्रेश फील करेंगे.पुरानी गलतियों को न दोहराये | धन की बचत करे .बच्चो के भविष्य की फ़िक्र सता सकती हैं ।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here