83 वर्ष के हुए धर्मेंद्र खेती का नशा कर, है बेहद खुश, जान लीजिये

बॉलीवुड में सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र गांव में खेती की फसल ऊगा रहे है वे कहते है "जितना नशा फिल्मों का है, उतना ही नशा खेती का है बहुत मजा आ रहा दोस्तों आप करके देखो बहुत मजा आएगा "

0
363

बॉलीवुड के पितामह कहे जाने वाले लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र आज 8 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं वह आज 83 साल के हो चुके हैं । उन्होंने बॉलीवुड जगत में अपना लम्बा समय दिया है । धर्मेंद्र की पहचान उन खास सितारों से की जाती है । जो देखने में परफेक्ट और सेहत में फिट रहते है। धर्मेंद्र रोज योगा एवं कसरत करते है । 83 उम्र में भी वह स्मार्ट पर्सनालिटी वाले व्यक्ति की तरह दिखते है। अपनी अच्छी एक्टिंग की दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अलग पहचान बना रखी है ।

गांव में कर करते है खेती

एक्टर धर्मेंद्र आजकल गांव में खेती कर रहे हैं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा है कि “हम ऑर्गेनिक खेती सब्जी की पैदावारी कर रहे हैं यहां हमने प्याज, मूली एवं गोभी की की सब्जी खेत में लगायी है, बहुत मजा आ रहा है दोस्तों, फिल्मों का नशा है ही, खेटी का भी बहुत नशा है दोस्तों आप भी करके देखो बहुत मजा आता है । आर्गेनिक (प्राकृतिक ) सब्जियां सेहत के लिए बहुत फायदेमंद है” ।

एक्टर धर्मेंद्र ने 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था उनकी पहली फिल्म “दिल भी तेरा हम भी तेरे” थी। वह बॉलीवुड में 55 साल से ज्यादा समय दे चुके है, हाल ही में उनकी फिल्म “यमला पगला दीवाना 3” आयी थी । बता दे कि धर्मेंद्र का जन्म पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के नसराली गांव हुआ था, 8 दिसंबर, 1983 को जन्मे धर्मेंद्र का दूसरा नाम को नाम धरम सिंह देओल भी है ।

धर्मेंद्र ने अनेक फिल्मो में काम किया है उन्होंने सिनमा जगत को सोले, सत्यकाम, अनुपमा, चुप चुप के,ब्लैकमेल, दोस्त , धर्मवीर, बग़ावत, और हुकूमत जैसे सुपरहिट फ़िल्में दी है । उनकी गिनती सबसे चहेते अभिनेताओं में की जाती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here