अक्षय कुमार और करीना की फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग हुई शरू

0
134
Third Person Image

खिलाडी अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग 23 जनवरी बुधवार से शुरू हो गयी है । करण जौहर के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की रिलीज़ तारीख भी कन्फर्म हो गयी है। कारन जौहर ने सोशल मीडिया के जरिये इसकी रिलीज़ तारीख 6 सितम्वर 2019 बताई है । सोमवार से सोशल साइट्स पर ’10-ईयर चैलेंज’ नाम का ट्रेंड चल रहा है, जिसमे अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से 10-ईयर चैलेंज’ को साथ में टैग किया था. अक्षय की इस पोस्ट में करीना के साथ कम्बख्त इश्क़ फिल्म की और नयी फिल्म की पिक्चर शेयर की है ।

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपनी पोस्ट में लिखते है कि “2009 से 2019 तक, गुड न्यूज़ है कि बहुत कुछ नहीं बदला है, इसलिए हम आशा करते हैं कि दिन का पहला शूट , अपनी शुभकामनायें भेजें”।

अक्षय और करीना ने बॉलीवुड को अनेक शानदार फिल्मे जैसे ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’, ‘एतराज’ और ‘बेवफा’ दी है । इससे पहले करीना को अक्षय की फिल्म ‘गब्बर’ में नजर आयी थी । करीना शादी के बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है ।

फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी भी अहम् भूमिका में है । अक्षय और करीना एक विवाहित जोड़े में नजर आने वाले है । इस आने वाली फिल्म की कहानी प्रेग्नेंसी पर आधारित बताई जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here