पुलवामा में 12 किमी. तक सुनी आतंकी हमले आवाज, देखिए शहीदों की लिस्ट

0
210
Pulwama Attack list

देश के जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में पाकिस्तान के जैश ए मोहम्‍मद आतंकी संगठन ने CRPF के जवानो पर हमला कर दिया । यह हमला एक बस में किया गया जिसमे CRPF के 42 जवान शहीद को गए । बता दें, यह हमला पुलवामा के अवंतिपोरा के राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर हुआ । गुरुवार को 2500 सीआरपीएफ के 76वीं, 45वीं, तीसरी, 176वीं, 115वीं, 92वीं, 82वीं, 75वीं, 61वीं, 35वीं और 118वीं बटालियन की टुकड़ी गुजर रही थी । तभी पीछे से विस्‍फोटकों से भरी गाड़ी को सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी । जिससे बहुत बड़ा धमाका हुआ, बस खिलोने की तरह टुकड़ो में बिखर गयी । इस धमाके की आवाज 12 किलोमीटर तक सुनी गयी ।

ख़बरों के अनुसार, ख़ुफ़िया एजेन्सियों ने एक बात का अलर्ट किया था । देश में हमले की बड़ी साजिस रची जा सकती है । इस भारत देश में हुए बड़े आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्‍मद के फिदायीन ने ली है । जिसे देश ही नहीं दुनिया कई बड़े देशो ने इंटरनेशनल आतंकी घोषित कर रखा है ।

देश की आम जनता की नजरें प्रधानमंत्री मोदी तरफ है । कल मोदी ये कहा है कि देश के जवानो कि शहादत बेकार नहीं जाएगी । अब देश कि जनता मोदी से दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक चाहती है । पुलवामा में फिदायीन हमले देश शहीद हुए 42 जवानों की सूची इस प्रकार है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here